एक्सियोस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक, वेब आधारित एनिमेटेड जिफ सर्च इंजन और प्लेटफॉर्म प्रदाता, गिफी का अधिग्रहण करेगा। फेसबुक ने कहा कि यह सौदे की शर्तों का खुलासा नहीं कर रहा है। Giphy शालीन, उच्च-व्यस्त सामग्री के लिए एक केंद्रीय स्रोत बन गया है, और इसकी एनिमेटेड प्रतिक्रिया gifs फेसबुक के प्लेटफार्मों, साथ ही साथ वेब पर अन्य सामाजिक ऐप और सेवाओं के माध्यम से उपलब्ध है।
सबसे विशेष रूप से, Giphy फेसबुक के इंस्टाग्राम के लिए अंतर्निहित खोज और स्टिकर फ़ंक्शन प्रदान करता है, और यह इंस्टाग्राम टीम का एक हिस्सा बनकर उस क्षमता में काम करना जारी रखेगा। Giphy मौजूदा और अतिरिक्त एकीकरणों के माध्यम से फेसबुक के अन्य ऐप के लिए भी उपलब्ध होगी। लोग अभी भी अपने स्वयं के GIF को अपलोड करने में सक्षम होंगे, और Facebook का इरादा अपने स्वयं के ब्रांडिंग के तहत Giphy को संचालित करना जारी रखना है और बाहरी डेवलपर्स के लिए एकीकरण की पेशकश करना है।
फेसबुक का कहना है कि वह जिप्पी के लिए अतिरिक्त तकनीकी विकास में निवेश करेगा, साथ ही इसके लिए सामग्री पक्ष और समापन बिंदु डेवलपर पक्ष दोनों पर नए संबंधों का निर्माण करेगा। कंपनी का कहना है कि पूरी तरह से 50% ट्रैफ़िक जो कि Giphy को प्राप्त है, पहले से ही Instagram, मैसेंजर, FB ऐप और व्हाट्सएप सहित फेसबुक के ऐप से आता है।
Giphy को 2013 में स्थापित किया गया था, और मूल रूप से gif के लिए केवल एक खोज इंजन था। वेबसाइट का पहला प्रमुख उत्पाद विस्तार एक विस्तार था जिसने फेसबुक के माध्यम से साझा करने की अनुमति दी, बाद में अपने संस्थापक वर्ष में पेश किया, और इसने ट्विटर को दूसरे एकीकरण के रूप में जोड़ा। क्रंचबेस के हालिया आंकड़ों के अनुसार, डीएफजे ग्रोथ, लाइट्सपीड, बेटवॉर्क्स, जीवी, लेरर हिप्पो और बहुत से फंडों द्वारा समर्थित, जिप्पी ने पांच राउंड में $ 150.9 मिलियन जुटाए थे।
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सबसे विशेष रूप से, Giphy फेसबुक के इंस्टाग्राम के लिए अंतर्निहित खोज और स्टिकर फ़ंक्शन प्रदान करता है, और यह इंस्टाग्राम टीम का एक हिस्सा बनकर उस क्षमता में काम करना जारी रखेगा। Giphy मौजूदा और अतिरिक्त एकीकरणों के माध्यम से फेसबुक के अन्य ऐप के लिए भी उपलब्ध होगी। लोग अभी भी अपने स्वयं के GIF को अपलोड करने में सक्षम होंगे, और Facebook का इरादा अपने स्वयं के ब्रांडिंग के तहत Giphy को संचालित करना जारी रखना है और बाहरी डेवलपर्स के लिए एकीकरण की पेशकश करना है।
फेसबुक का कहना है कि वह जिप्पी के लिए अतिरिक्त तकनीकी विकास में निवेश करेगा, साथ ही इसके लिए सामग्री पक्ष और समापन बिंदु डेवलपर पक्ष दोनों पर नए संबंधों का निर्माण करेगा। कंपनी का कहना है कि पूरी तरह से 50% ट्रैफ़िक जो कि Giphy को प्राप्त है, पहले से ही Instagram, मैसेंजर, FB ऐप और व्हाट्सएप सहित फेसबुक के ऐप से आता है।
Giphy को 2013 में स्थापित किया गया था, और मूल रूप से gif के लिए केवल एक खोज इंजन था। वेबसाइट का पहला प्रमुख उत्पाद विस्तार एक विस्तार था जिसने फेसबुक के माध्यम से साझा करने की अनुमति दी, बाद में अपने संस्थापक वर्ष में पेश किया, और इसने ट्विटर को दूसरे एकीकरण के रूप में जोड़ा। क्रंचबेस के हालिया आंकड़ों के अनुसार, डीएफजे ग्रोथ, लाइट्सपीड, बेटवॉर्क्स, जीवी, लेरर हिप्पो और बहुत से फंडों द्वारा समर्थित, जिप्पी ने पांच राउंड में $ 150.9 मिलियन जुटाए थे।